प्रियंका वाड्रा ने दूरसंचार कंपनियों के मालिकों से फोन कॉल मुफ्त करने का किया मांग

OmTimes  e-news paper India
Publish Date – 29/3/2020. https://omtimes.in omtimes.in - 29-3-2020 -22 नई दिल्‍ली (ऊँ टाइम्स)   कांग्रेस पार्टी की प्रियंका गांधी वाड्रा ने लॉकडाउन के बीच प्रवासियों के संकट को देखते हुए मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani, Jio), कुमार मंगलम बिड़ला (Kumar Mangalam Birla, Vodafone-Idea), पीके पुरवार (PK Purwar, BSNL), और सुनील भारती मित्तल (Sunil Bharti Mittal, Airtel) को पत्र लिखकर अपने नेटवर्क पर एक महीने के लिए इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल मुफ्त करने की गुजारिश की है।
उल्‍लेखनीय है कि वाणिज्यिक और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद होने के चलते हजारों प्रवासी श्रमिक अपने घर के लिए पैदल ही रवाना हो रहे हैं। बड़ी तादाद में हो रहे पलायन को लेकर सोनिया गांधी के साथ साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी प्रवासी श्रमिकों की कठिनाइयों पर चिंता जताई है। यहां तक कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना वायरस के चलते उत्पन्न गंभीर स्थिति से निपटने के लिए कांग्रेस शासित राज्यों के प्रयासों को तेज करने के लिए एक टास्क फोर्स भी गठित की है।
उधर केंद्र ने राज्य सरकारों और केंद्र शासित प्रदेशों से लॉकडाउन के दौरान प्रवासी कामगारों की आवाजाही को रोकने के लिए राज्य की सीमाएं सील करने को कहा है। राज्‍यों के मुख्य सचिवों और पुलिस महानिदेशकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान कैबिनेट सचिव राजीव गौबा और केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने कहा कि राजमार्गों पर आवाजाही नहीं हो इसके लिए राज्यों और जिलों की सीमाएं प्रभावी तरीके से सील कर दी जानी चाहिए। राज्यों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है कि राजमार्गों पर लोगों की आवाजाही नहीं हो।

लेखक: OM TIMES News Paper India

(Regd. & App. by- Govt. of India ) प्रधान सम्पादक रामदेव द्विवेदी 📲 9453706435 🇮🇳 ऊँ टाइम्स , सम्पादक अविनाश द्विवेदी

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s