अखिलेश को डरा हुआ और ओवैसी को देश के लिए खतरा बताया शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने

OM TIMES  e-news paper India
Publish Date- 18/2/2020. https://omtimes.inIMG_20200217_211827 लखनऊ (ऊँ टाइम्स) उत्तर प्रदेश में शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया दिया है। रिजवी ने अखिलेश यादव को राम भक्तों पर गोली चलाने वाला और असदुद्दीन ओवैसी को देश के लिए खतरा बताया है।.
शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कहा कि भगवान राम के नारे लगाने से अखिलेश यादव की जान को खतरा कैसे हो सकता है? अगर किसी सभा में किसी ने भगवान श्री राम का नारा लगा दिया तो इतना परहेज क्यों और जान के खतरे पर कैसे बन आई? उन्होंने कहा कि असल में अखिलेश यादव के दिल में कुछ न कुछ डर है।रिजवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चलाने वाले सियासी समाजवादी पार्टी जिसने मुसलमानों के वोटों के लिए राम जन्मभूमि की धरती को लाल किया शायद इसलिए भगवान राम से उनको डर लगता है।.
वसीम रिजवी ने भगवान शिव को ट्रेन में बर्थ देने के लेकर असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ओवैसी साहब केवल उस ट्रेन से सफर न करें। अगर भगवान शिव से उनको दिक्कत है तो दूसरी ट्रेन में सफर कर सकते हैं। ओवैसी केवल नफरत की राजनीति करते हैं। ओवैसी अगर किसी देश के प्रधानमंत्री होते तो हमारे लिए पाकिस्तान से भी ज्यादा खतरनाक होते।.
आप को बता दें कि वाराणसी से इंदौर के लिए काशी महाकाल एक्‍सप्रेस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हरी झंडी दिखाई थी। इस ट्रेन को शिव से जुड़े धार्मिक स्‍थलों से जोड़ने की वजह से पहली ट्रिप में ट्रेन में विशेष व्‍यवस्‍था की गई है कि कोई भी यात्री भगवान शिव को कोच संख्‍या पांच के सीट नंबर 64 पर आकर नमन कर सकता है। इस बर्थ पर भगवान शिव के प्र‍तीक के तौर पर छोटा मंदिर का स्‍वरूप पहले दौरे पर बनाया गया था। इस पर असदुद्दीन ओवैसी ने आपत्ति जता दी थी।

लेखक: OM TIMES News Paper India

(Regd. & App. by- Govt. of India ) प्रधान सम्पादक रामदेव द्विवेदी 📲 9453706435 🇮🇳 ऊँ टाइम्स

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s